Connect with us

उत्तराखंड

मंत्री अग्रवाल ने काफिला रोक कर सड़क दुर्घटना में चोटिल व्यक्ति को निजी वाहन से भेजा अस्पताल

ऋषिकेश से देहरादून जाते वक्त तीन पानी फ्लाईओवर पर एक सड़क दुर्घटना होने पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अपना काफिला रोका और घायल व्यक्ति की सुध लेते हुए मौके पर एक निजी वाहन से अस्पताल भेजा ,जबकि पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए। इसके बाद डॉ अग्रवाल का काफिला विधानसभा देहरादून की ओर रवाना हुआ।

सोमवार को दोपहर करीब 02 बजे मंत्री डॉ अग्रवाल ऋषिकेश से देहरादून की ओर रवाना हुए। करीब 2:15 मिनट पर तीन पानी फ्लाईओवर पर सड़क दुर्घटना देख डॉक्टर अग्रवाल ने अपना काफिला रुकवाया। उन्होंने घायल गणेश उनियाल निवासी गुमानीवाला की सुध ली। इसके बाद निजी वाहन से जा रहे धनंजय रावत के वाहन को रोककर डॉ अग्रवाल ने चोटिल गणेश उनियाल को बिठाकर अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें 👉  महिला विधायक और खनन विभाग के अधिकारियों के बीच हुई कहा सुनी की चर्चाओं ने पकड़ा जोर

डॉ अग्रवाल ने रायवाला पुलिस को सूचना दी और आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिए। साथ ही चोटिल व्यक्ति को उचित उपचार दिलवाने के निर्देश दिए। इसके बाद डॉ अग्रवाल का काफिला देहरादून के लिए रवाना हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  सचिवालय कर्मी की पुत्री कशिश ने किया नाम रोशन, 45वीं रैंक हासिल, आर्मी लॉ कॉलेज पुणे में करेंगी वकालत की पढ़ाई

बता दें कि मोटरसाइकिल सवार गणेश उनियाल निवासी गुमानीवाला अपनी पत्नी के साथ देहरादून के लिए रवाना हुए। तीन पानी फ्लाईओवर के समीप एक तेज़ रफ़्तार वाहन की चपेट में आकर वह चोटिल हो गए।

More in उत्तराखंड

Trending News

Follow Facebook Page