Connect with us

उत्तराखंड

तेलंगाना के वारंगल लोकसभा प्रत्याशी अरूरी रमेश के समर्थन में किया मुख्यमंत्री धामी ने भव्य रोड शो

वारंगल। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को वारंगल ( तेलंगाना) में भाजपा प्रत्याशी अरूरी रमेश के समर्थन में रोड शो किया और जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के अभियान में जुटी बीआरएस और कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है। लोकसभा चुनाव में दोनों पार्टियों को ऐसा सबक सिखाएं कि वह एक एक वोट को तरसें और उनके पैर जमीन से उखड़ जाएं। इस दौरान सड़कों पर उमड़ी भीड़ का आभार जताते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि मैं देवभूमि उत्तराखंड से देवभूमि तेलंगाना आया हूं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने को तेलंगाना से सभी प्रत्याशियों को भारी समर्थन देकर दिल्ली भेजें।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की लोकप्रियता दक्षिण भारत में भी देखने को मिली है। तेलंगाना में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में हुई मुख्यमंत्री धामी की जनसभा और रोड शो में भारी भीड़ एवं जनसैलाब उमड़ा। इस दौरान वारंगल में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि 43 डिग्री तापमान में भी भारी जनसमुद्र देख कर भरोसा है कि मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार बड़ी जीत से सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद देश तेजी से आगे बढ़ा है। आज भारत के नागरिकों का न केवल देश बल्कि विदेशों में भी सम्मान हो रहा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश विकास की यात्रा पर आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री ने 10 साल के कालखण्ड में एक दिन एक घण्टा भी आराम न करते हुए पूरे समपर्ण के साथ काम किया है। अब प्रधानमंत्री की तपस्या का फल देने का समय आ गया है। जनता अब प्रधानमंत्री के तपस्या का फल तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कश्मीर से 370 हटाने, सीएए कानून लाने, श्रीराम मंदिर निर्माण जैसे बड़े फैसले लिए हैं। प्रधानमंत्री तीसरे कार्यकाल में और बड़े फैसले लेंगे। आज भारत की दुनिया में सशक्त, समर्थ और शक्तिशाली देश के रूप में पहचान बनी है। प्रधानमंत्री मोदी का तीसरा कार्यकाल भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  पानी की परेशानी से निजात को लेकर तीन सप्ताह बाद शासन को भेजा गया पत्र…अब पानी मिलने की जगी उम्मीद

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री के हाथ मजबूत होने से न केवल देश बल्कि वारंगल का विकास मजबूत होगा। यहां स्कूल, सड़क, यूनिवर्सिटी, रेलवे, इंफ्रास्ट्रक्चर जैसे विकास कार्यों को गति मिलेगी। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, घोटले और तुष्टिकरण के नाम पर राजनीति करने वाली कांग्रेस अब वोट के लिए खास वर्ग को आरक्षण देने तथा विरासत के नाम पर गाढ़ी कमाई छीनने की घोषणा पत्र में वायदा कर रही है। उन्होंने कांग्रेस पर 400 पार सीटें आने पर प्रधानमंत्री के खिलाफ संविधान बदलने का भ्रम फैलने के भी आरोप लगाए हैं। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गरीबों के हितों को लेकर काम करते आ रहे हैं। गरीबों का कल्याण उनकी प्राथमिकता में रहता है। ऐसे में वारंगल की जनता कांग्रेस और बीआरएस को ऐसे सबक सिखाए कि उनकी जमीन ही खिसक जाए। उन्होंने तेलांगना की जनता और मतदाताओं से अपील की कि कांग्रेस और बीआरएस के भ्रष्टाचार और लूटपाट का अभियान रोकने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें। इस मौके पर कीर्ति रेड्डी, श्रीनिवास रेड्डी, राजेश्वर, राम राव, कुमार स्वामी, विजय रामराव, सुरेश रेड्डी, प्रदीप राव समेत अन्य मौजूद रहे।

More in उत्तराखंड

Trending News

Follow Facebook Page